वाहन खाई में गिरने से चार सैन्यकर्मियों की मौत, सीएम ने जताया दुख

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  सिक्किम में सेना की गाड़ी खाई में गिरने से चार सैन्यकर्मियों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि यह सभी कुमाऊं रेजीमेंट के सैन्यकर्मी थे। इनमें एक रामनगर और एक रानीखेत का बताया जा रहा है।

सेना के एक अधिकारी के अनुसार, हादसा बुधवार को भारत-चीन सीमा के पास गंगटोक के सोमगोलेक और नाथुला को जोड़ने वाले मार्ग पर हुआ। कुमाऊं रेजीमेंट के छह सैन्यकर्मी गंगटोक की ओर जा रहे थे। तभी चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया और खाई में गिर गया, जिसमें चार सैन्यकर्मियों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं।

सीएम ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि सिक्किम में दुर्घटनाग्रस्त हुए सेना के ट्रक में कुमाऊं रेजिमेंट के जवानों के घायल होने के साथ ही 3 जवानों के दिवंगत होनें की खबर अत्यंत दुःखद है। भगवान से पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने व घायलों को शीघ्रातिशीघ्र स्वस्थ करने की कामना करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत  ने आधी रात के बाद गृह मंत्री और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात

देहरादून:  सीएम रावत को अचानक दिल्ली तलब किए जाने के बाद अटकलों का बाजार गरम है। बताया जा रहा है कि दिल्ली तलब किए गए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रात 12 बजे के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। केंद्रीय गृह […]

You May Like