अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से चार कार गायब, कार में कैश होने की आशंका

Devendra Budakoti

देहरादून: पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसी अर्पिता मुखर्जी की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। एक के बाद एक रेड और करोड़ों के कैश की बरामदगी के बाद उनकी चार कारें गायब बताई जा रही हैं। इन गायब कारों में भी कैश होने की आशंका है I

जानकारी के मुताबिक, डायमंड सिटी फ्लैट कॉम्प्लेक्स से अर्पिता की चार लग्जरी कारें गायब हैं। माना जा रहा है कि इन कारों में भी भारी मात्रा में कैश भरा हुआ था। 

अब ईडी के अधिकारी इन कारों को तलाशने में जुट गए हैं। आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। बताया जा रहा है ईडी के अधिकारियों ने एक कार को बरामद भी कर लिया है। वहीं जो कारें गायब हुई हैं, उसमें दो खुद अर्पिता के नाम पर हैं। 

ईडी की पूछताच से अर्पिता को आए चक्कर

ईडी के अधिकारी अर्पिता मुखर्जी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि आरोपों के बाद अर्पिता काफी रो रहीं थी। इसके बाद वह गिर पड़ीं, जिसके बाद ईडी के अधिकारी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं सामने आ रहा है कि पार्थ चटर्जी को भी अस्पताल ले जाया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

राष्ट्रपति मामले में विवादित बयान पर कांग्रेस नेता ने ही पढ़ाया अधीर रंजन को पाठ

देहरादून: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अशोभनीय टिप्पणी के बाद अधीर रंजन चौधरी पर उन्ही के पार्टी नेता ने उनका विरोध किया हैं| कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने बिना उनका नाम लिए उनपर निशाना साधा है।  मनीष तिवारी ने एक ट्वीट के जरिए कहा, महिला हो या पुरुष अगर कोई […]