मित्र पुलिस ने, सारना नदी से रेस्क्यू कर दो लोगों की बचाई जान

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  थाना सेलाकुई पर सूचना प्राप्त हुई की शारदा नदी पुल से ऊपर बीच नदी में दो व्यक्ति टापू पर बैठे थे कि अचानक सारना नदी क्षेत्र के मुहाने पर बरसात होने के कारण नदी का जल स्तर बढ़ गया और दोनों व्यक्ति साधना नदी के बीचो-बीच टापू पर फंस गए है।

उक्त सूचना पर तत्तपरता से कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष थाना सेलाकुई तथा थाना सेलाकुई के पुलिस फोर्स को साथ लेकर आवश्यक बचाव एवं राहत उपकरणों के घटनास्थल पर पहुंचे और बिना देरी करे आपस मे चौन बनाकर सारना नदी के बीच में नदी के तेज बहाव मे बीचो बीच फसे दोनों व्यक्तियों को रस्सी एवं वल्लियों के सहारे रेस्क्यू कर कड़ी मेहनत से बाहर निकालकर सकुशल बचाया गया।

जिसमे थाना सेलाकुई पुलिस द्वारा किए गए उक्त सराहनीय कार्य की स्थानीय जनता एवं मीडिया द्वारा भूरी भूरी प्रशंसा की गई नदी की धारा में फंसे हुए दोनों व्यक्ति स्वस्थ हैं बाद रेस्क्यू दोनों व्यक्तियों को उनके घर भिजवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

वन दारोगा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

खटीमा: उधमसिंह नगर जिले के खटीमा वन विभाग के आवासीय परिसर में देर रात वन दारोगा रामप्रसाद का शव उनके कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर मृतक वन दारोगा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। खटीमा […]