मुख्यमंत्री धामी vs तेजस्वी सूर्या के बीच क्रिकेट मैदान में जबरदस्त मुकाबला

Ghughuti Bulletin

देहरादून: मंगलवार को अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी देहरादून में मैत्री क्रिकेट मैच के चलते मुख्यमंत्री- XI एवं भाजयुमो – XI के बीच प्रतियोगिता हुई। जिसमे मुख्यमंत्री XI ने यह मैच 04 रन से जीता। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की कप्तानी में मुख्यमंत्री XI की टीम ने 7 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 02 विकेट खोकर 49 रन बनाए। जिसमे सीएम धामी ने 14 रन बनाए। वहीं भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में भाजयुमो – XI निर्धारित 7 ओवर में 01 विकेट खोकर 45 रन बना पायी।

इस अवसर पर सीएम धामी ने कहा कि जिस तरह खेलों से आपसी भाईचारा बढ़ता है, उसी तरह सामाजिक एवं राजनीतिक जीवन में भाईचारे को बढ़ाने के लिए इस तरह के आयोजनों का उद्देश्य होता है। आज दोनों टीमों के बीच क्रिकेट का मैत्री मैच खेला गया। हमारा लक्ष्य उत्तराखण्ड का सतत विकास करना एवं अंतिम पंक्ति तक के लोगों तक पहुंचना है। राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के नई खेल नीति लाई गई है। नई खेल नीति में खिलाड़ियों को हर प्रकार की सुविधाएं प्रदान करने का प्रयास किया गया है। युवाओं को आगे लाने के लिए अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। इसी दौरान सीएम ने रणजी एवं भारतीय टीम में खेलने वाले उत्तराखण्ड के खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, विधायक खजानदास, सहदेव सिंह पुण्डीर, देशराज कर्णवाल, भाजयुमो के पदाधिकारी एवं सीएम कार्यालय के अधिकारी कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी करने वाले आरोपियों को दी जाए सार्वजनिक फांसी: नवजोत सिंह सिद्धू

देहरादून: 19 दिसंबर को मलेरकोटला में एक रैली को संबोधित करते हुए पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब में सिखों के धार्मिक ग्रंथ की कथित बेअदबी को लेकर 24 घंटे में दो व्यक्तियों की पीट-पीटकर हत्या की घटना जैसे बेअदबी के मामलों के आरोपियों को सार्वजनिक रूप से […]