हल्द्वानी: प्रशासन और व्यापारियों की बैठक के बाद शनिवार को बाजार बंद रखने का फैसला

Ghughuti Bulletin

हल्द्वानी:  कोरोना वायरस के लगातार बढ़ केसों के देखते हुए प्रशासन और व्यापारियों की बैठक हुई। जिसमें आम सहमति के बाद शनिवार को हल्द्वानी शहर के बाजार को पूरी तरह से बंद रखने का निर्णय लिया गया।

जिसका व्यापक असर शनिवार को देखने को मिला। इस दौरान पूरे शहर में बाजार के साथ-साथ गलियों में भी दुकानें बंद रहीं। इक्का-दुक्का दुकानें खुली रहीं, उन्हें भी बाद में बंद करा दिया गया। वहीं, शहर में सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया।

बंद के चलतेे सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह और एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने पूरे बाजार क्षेत्र का भ्रमण किया। लोगों को कोविड-19 संक्रमण के प्रति जागरूक करते हुए सावधानी बरतने की अपील की।

वहीं, बाजार बंद होने पर नगर निगम हल्द्वानी और जिला प्रशासन ने पूरे बाजार क्षेत्र का सैनिटाइजेशन करना शुरू कर दिया। नगर निगम के कर्मचारी घूम-घूम कर पूरे बाजार क्षेत्र का सैनिटाइजेशन करने में जुटे हुए हैं।

कोरोना के केसों ने पिछले साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रोजाना हजारों की संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं तो वहीं, मौतों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए फिर से साप्ताहिक बंद का ऐलान किया गया है।

जिला और पुलिस प्रशासन भी कोरोना को लेकर गंभीर दिख रहा है। वहीं, इस मुहिम में आम जनता भी अब जिला प्रशासन का भरपूर सहयोग कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संदिग्ध परिस्थितियों में तीन महीने की बच्ची की मौत

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में तीन महीने के बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बच्चे की मां मानसिक रूप से अवस्थ बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी […]