हरिद्वारः फैक्ट्री से घर लौट रहे कर्मचारी पर बदमाशों ने किया चाकू से  हमला,  हालत गंभीर

Ghughuti Bulletin

हरिद्वारः हरिद्वार में रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिक नगर में बदमाशों ने एक फैक्ट्री कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया गया। हमले के बाद कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले के सूचना पर पुलिस ने घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसे ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, हरिद्वार के लक्सर निवासी विकास सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता है। शनिवार देर रात वह फैक्ट्री से लौट रहा था। इसी बीच शिवालिक नगर में दो बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। शरीर में तीन जगह चाकू लगने से विकास जख्मी होकर नीचे गिर पड़ा।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल भिजवाया। गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने घायल को एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया है। मामला रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया पंचम राष्ट्रीय ई.चिंतन सत्र में वर्चुअल प्रतिभाग

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंचम राष्ट्रीय ई.चिंतन सत्र में प्रतिभाग किया। इिस वर्चुअल चिंतन सत्र में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित अनेक केन्द्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री व अन्य गणमान्य लोगों ने भी प्रतिभाग किया। चिंतन सत्र के मौके पर विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने हमारी […]