हरिद्वार के नवनियुक्त एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने संभाला चार्ज

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार: रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में नवनियुक्त एसएसपी हरिद्वार ने चार्ज लेने के पश्चात मीडिया से रूबरू हुए। नवनियुक्त एसएसपी हरिद्वार डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि इससे पहले भी धर्मनगरी हरिद्वार में चार्ज का सौभाग्य प्राप्त हुआ था।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी हरिद्वार में अलग- अलग स्थान पर अलग-अलग समय में में कार्य कर चुका हूं। आज एक बार फिर मुझे धर्म नगरी हरिद्वार का एसएससी के रूप में कार्यभार संभालने का अवसर मिला है यह मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हरिद्वार में कई तरह की समस्याएं हैं जिन के निवारण के लिए योजना बनाकर कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में होने वाले बड़े बड़े आयोजन एवं मेलों के दौरान पुलिस के अहम भूमिका होती है। वहीं अगर ग्रामीण क्षेत्र की बात करें तो वहां औद्योगिक और कृषि से जुड़े हुए हैं कई तरह की समस्या होती है। इन समस्याओं से जनता को किस से निजात दिलाई जाए। उसे लेकर भी सभी संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर समस्या का निवारण किया जाएगा।

एसएससी हरिद्वार ने बताया कि हरिद्वार में हो गए क्राइम को किस तरीके से खत्म करने हैं उसको लेकर भी अलग-अलग कदम उठाने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रीय शक्ति के रूप मे मनाया जा रहा मातृ शक्ति- मातृ वंदना सप्ताह

-गर्भवती व स्तनपान कराने वाली माताओं को मिल रही नकदी देहरादून: महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग के की ओर से संचालितप्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना के तहत एक से सात सितम्बर 2021 ष्मातृ वंदना सप्ताहष्-ष्मातृ शक्ति राष्ट्रीय शक्ति ष्के रूप मे मनाया जा रहा है। जिसमे जनपद के ब्लॉक सभागार […]