हरीश रावत के ट्वीट पर बोले मदन कौशिक, सड़क पर आ चुका है कांग्रेस का आंतरिक मामला

Ghughuti Bulletin

देहरादून: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कांग्रेस के आंतरिक मामलो को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस का आंतरिक मामला अब सड़क पर आ चुका है। कांग्रेस सरकार ने प्रधान मंत्री के रूप में अटल बिहारी बाजपेयी द्वारा दिए स्पेशल पैकेज को खत्म किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी आपसी गुटों में ही बंटी हुई नजर आ रही हैं। सत्ता में रहते हुए भी जनता हरीश के काम को देख चुकी है। 2016 में भी कांग्रेसी बंटी थी, आज भी कुछ ऐसे ही हालात बने हुए है, कांग्रेसी का मामला है वही देखेंगी।

कौशिक ने कहा कि अब सियासी दल होने के नाते हम उस पर बोलेंगे। कांग्रेस आज चुनाव की दृष्टि से लड़ाई हार गई है और अब झटपटा रही है। विपक्ष के तौर पर कांग्रेस जनता के बीच नाकाम रही है। कांग्रेस कभी भी राज्य के निर्माण के पक्ष में नही रही। कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि हमारी लाश पर राज्य बनेगा, फिर कहा केंद्र शासित प्रदेश बनाओ, कांग्रेस का इस राज्य से न कभी संकल्प रहा और न कभी लगाव रहा।

इसके अतिरिक्त कांग्रेस ने राज्य की योजनाओं को रोकने का काम किया है। सेना का अपमान करते हुए कांग्रेस ने सीडीएस बिपिन रावत को अपमानजनक शब्द कहे हैं। आज जो भी वातावरण बना है उससे भी जनता परिचित है। आज कांग्रेस पार्टी ने चाहत रखने वाले नेताओं को भी सहयोग करना बंद कर दिया है। गैरसैंण का बिल जब भाजपा लाई तो कांग्रेस ने उसका विरोध किया।

खटीमा और मसूरी गोलीकांड पर भी कांग्रेसी नेता चुप रहे थे। हम विजय संकल्प की कामना लेकर जनता के बीच जा रहे है। सीएम के नेतृत्व में बेहतर काम किए गए हैं। उत्‍तराखंड में जनता को राहत देने के लिए काम हो रहे हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में एक लाख करोड़ से ज्यादा की योजनाएं संचालित हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

उतराखंड में ओमिक्रॉन का पहला मामला आया सामने

देहरादून : भारत के कई राज्यों में कोरोना के नए वेरिंट ओमिक्रॉन के संक्रमितो की संख्या बढती जा रही है I उत्तराखंड में भी ओमिक्रॉन का एक पॉजिटिव केस पाया गया है। स्कॉटलैंड से देहरादून लौटी में 23 वर्षीय युवती के सैंपल की जीनोम सीक्वेंसिंग में ओमिक्रॉन वैरिएंट की पुष्टि […]