तीरथ सरकार के कैबिनेट विस्तार पर हरीश ने कसा तंज

देहरादून:  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कैबिनेट में मदन कौशिक को छोड़कर सभी पुराने मंत्रियों को जगह मिली हैं। वहीं चार नए चेहरों को भी जोड़ा हैं। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के नए मंत्रीमंडल पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने तंज कसा हैं। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के नए मंत्रिमंडल को लेकर हरदा ने एक ट्वीट किया हैं।

हरीश रावत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पूर्ववर्ती मंत्रिमंडल के निकम्मेपन, कुशासन व भ्रष्टाचार के लिये केवल दो लोग दोषी पाये गये। उनमें से एक व्यक्ति को उत्तराखंड भाजपा के अध्यक्ष पद से नवाज दिया गया।

ताकि कुंभ की ईट उखड़ाई, नाली खुदाई, रंगाई-पुताई सब ठीक-ठाक दिखाई दे। वहीं जिन लोगों पर धन चटुआ होने के आरोप साया हुये हैं, वो यथा स्थान मंत्रिमंडल में विद्यमान हैं। हरदा ने कहा कि कोई नयापन मंत्रिमंडल में दिखाई नहीं दे रहा है।

भविष्य की नेतृत्व की क्षमता रखने वाले लोग मंत्रिमंडल से गायब हैं। मेरे एक दोस्त ने मुझे टेलीफोन करके कहा कि बोतल में नया लेबल लगाकर पुरानी ही शराब है।

इस सारे परिवर्तन से भाजपा ने अपने आंतरिक झगड़े भले ही सुलझाएं हों, मगर राज्य की जनता को कुछ भी नया प्राप्त नहीं होने जा रहा है। राज्य के भद्र, वरिष्ठ विधायक को आदरणीय श्री आडवाणी जी व मुरली मनोहर जोशी जी की श्रेणी में रखना एक उपलब्धि बताई जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घरों में गूंजें फूलदेई छम्मा देई, मुख्यमंत्री के घर भी पहुंचे बच्चे

देहरादून:  बसंत ऋतु के स्वागत में मनाए जाने वाले पारंपरिक त्योहार फूलदेई का रंग चढ़ने लगा है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने भी रविवार सुबह को भागीरथीपुरम स्थित अपने आवास पर बच्चों के साथ प्रकृति का आभार प्रकट करने वाले लोक पर्व फूलदेई मनाया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को […]