रविवार तड़के दून में भारी बारिश,पौड़ी में बादल फटा

देहरादून: राजधानी देहरादून सहित उत्तराखंड के कई इलाकों में शनिवार देर रात व रविवार तड़के भारी बारिश हुई। इसी क्रम में बादलों ने राज्य के पौड़ी जिले में कहर बरपाया। यहां श्रीनगर रोड पर बैंग्वाड़ी गांव में रविवार तड़के बादल फट गया।

बादल फटने की घटना से पौड़ी-श्रीनगर रोड पर यातायात भी पूरी तरह बाधित हो गया है। जानकारी के मुताबिक तड़के करीब साढ़े तीन बजे यह घटना हुई। हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दो दुपहिया वाहन लापता हैं। वहीं एक गोशाला में फंसे तीन जानवरों को सुरक्षित निकाला जा चुका है।

सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम राहत-बचाव कार्य में लगी हुई है। क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक के सुबह 7रू30 बजे तक घटनास्थल पर न पहुंचने पर ग्रामीणों ने कड़ा आक्रोश जताया है। कहा कि राजस्व उपनिरीक्षक इससे पहले भी कई मौकों पर गैर-जिम्मेदारी दिखा चुके हैं। प्रधान ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की।

देहरादून में शनिवार देर रात डेढ़ बजे तेज बारिश हुई। ये लगातार दूसरी बार था जब देर रात बारिश हुई। तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू होने से कई इलाकों में बिजली गुल हो गई। हरिद्वार में रात डेढ़ बजे बारिश हुई थी। लेकिन रविवार सुबह से धूप है। पिथौरागढ़ में काले घने बादल छाए हैं, हल्की बूंदाबांदी हो रही है।

वहीं चमोली जिले में तड़के तीन बजे तक भारी बारिश हुई। जिस कारण घिंघराण क्षेत्र में सड़क मलबे में तब्दील हो गई है। यहां कई पैदल रास्ते बह गए हैं। बारिश से बदरीनाथ हाईवे पागलनाला में अवरुद्ध हो गया है। यहां भारी मात्रा में मलबा और बोल्डर हाईवे पर आ गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

 महिला से छ़ेड़खानी कपड़े फाड़े

काशीपुर:  काशीपुर में आरोपित युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। महिला के शोर मचाने पर आरोपित जान से मार डालने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस […]