कांवड़ यात्रा के पहले दिन हरिद्वार हाईवे पर भारी वाहन प्रतिबंधित

Devendra Budakoti

देहरादून: 14 जुलाई को कांवड़ यात्रा का पहला दिन है I जिस कारण हरिद्वार हाईवे पर दिन के दौरान भारी वाहन प्रतिबंधित कर दिए जाएंगे। तीन चरणों में यातायात प्लान लागू होगा, जिसमें आखिरी के तीन दिन हाईवे पर पूरी तरह से भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। आवश्यक वस्तुओं के वाहनों की आवाजाही जारी रहेगी, उस पर किसी तरह की रोक नहीं होगी।

कांवड़ यात्रा के चरम पर पहुंचने के साथ-साथ यातायात प्लान लागू किया जाता रहेगा। फिलहाल पहले दिन से भारी वाहन को लेकर बनाया गया प्लान लागू कर दिया जाएगा। जैसे कि नजीबाबाद की तरफ से आ रहे वाहन कांगड़ी पार्किंग में पार्क होंगे।

वहीं दिल्ली की तरफ से आ रहे भारी वाहन बिजौली देहरादून बाईपास पर पार्क किए जाएंगे। रुड़की की तरफ से आ रहे भारी वाहन कोर कालेज के पास एवं ख्याति ढाबे के पास पार्क होंगे। 14 जुलाई से 19 जुलाई तक भारी वाहन सुबह सात बजे से लेकर रात बारह बजे तक प्रतिबंधित रहेंगे।

20 जुलाई से 22 जुलाई तक तड़के चार बजे से लेकर रात 12 बजे तक भारी वाहन पूरी तरह से बंद रहेंगे। 23 जुलाई से लेकर मेले की समाप्ति तक हाईवे पर भारी वाहन पूरी तरह बंद रहेंगे। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दूध, सब्जी, तेल, दवा, रसद से लेकर आवश्यवक वस्तु सेवाएं जारी रहेंगी।

Next Post

हमें मुर्मू को ‘आदिवासी का प्रतीक’ नहीं बनाना चाहिए: अजय कुमार

देहरादून: राष्ट्रपति चुनाव से पहले कांग्रेस नेता अजय कुमार ने एन.डी.ए. उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर बयान जरी किया है| उनके इस बयान से एक बड़ा विवाद के खड़े होने की संभावना जताई जा रही है। उन्होंने अपना बयाँ जरी करते हुए कहा कि हमें मुर्मू को ‘आदिवासी का प्रतीक’ […]