छत के रास्ते घर में घुसे चोर, लाखों के जेवरात चोरी

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  देहरादून के नेहरू कालोनी स्थित एक घर में छत से घुसे चोरों ने कमरे में रखे सोने-चांदी के गहने और नकदी चोरी कर ली। नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि 13 सितंबर की सुबह उनका कुत्ता भौंक रहा था।

इससे उनकी पत्नी की नींद खुली तो देखा कि बगल वाला कमरा खुला था और लाइट जल रही थी। उनकी पत्नी कमरे में पहुंचीं तो आलमारी खुली मिली। सामान बिखरा पड़ा था। अरुण कुमार ने बताया कि चोर घर से 70 हजार रुपये, एक किलो चांदी, पायल, सोने का कड़ा, अंगूठी, चेन, बाली, ले गए। इस बारे में 100 नंबर पर सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन चोरों का कुछ पता नहीं चल पाया। चोर छत के रास्ते घर में घुसे थे। पड़ोस में रहने वाले व्यक्तियों ने बताया कि उनके खेत में टूटा बक्सा पड़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फिल्म अभिनेता सोनू सूद के समर्थन में उतरे आप कार्यकर्ता, मशाल जुलूस निकालकर किया आयकर विभाग की कार्यवाही का विरोध

आप ने कहा कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने सोनू सूद पर आयकर की कार्यवाही शर्मनाक, इस हरकत से बीजेपी का असली चेहरा हुआ उजागर। सोनू सूद पर आयकर की छापेमारी दुर्भाग्यपूर्ण, जनविरोधी बीजेपी को जनता नहीं करेगी माफ देहरादून: सोनू सूद पर आयकर के छापे मारी की कार्रवाई […]