फोटो स्टूडियो का शटर तोड़कर लाखों के कैमरे, मोबाइल चोरी

Ghughuti Bulletin

बागेश्वर:  कपकोट थाना पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत भराड़ी बाजार में चोरों ने एक फोटो स्टूडियो में सेंधमारी कर लाखों रुपये का माल पार कर दिया। कोरोना क‌र्फ्यू के कारण दुकान पिछले दस मई से बंद थी। दुकानदार ने दुकान खोली तो तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। चोरों ने पीछे का शटर तोड़कर दुकान में एंट्री कर घटना को अंजाम दिया।

सूचना के बाद पुलिस ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस को यहां एक सब्बल मिला है। उसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पीड़ित तारा कोरंगा ने बताया कि उनकी भराड़ी बाजार में तारा फोटो स्टूडियो के नाम से दुकान है। कोरोना क‌र्फ्यू के चलते दस मई से दुकान बंद है। जब उन्होंने दुकान खोली तो उनके पांव के नीचे की जमीन खिसक गई।

दुकान के पीछे का शटर टूटा था। दुकान में रखा सामान तितर-बितर था. बाद में चेक किया तो तीन कैमरे, 20 महंगे मोबाइल, एक कम्यूटर समेत करीब दस लाख का सामान गायब था। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना के बाद थानाध्यक्ष मदन लाल दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मौके पर उन्हें एक सब्बल मिला, जिसे उन्होंने कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही जहां से चोरों ने एंट्री की है, वहां ताश की गड्डी भी मिली है।

पुलिस घटना की जांच कर रही है और शीघ्र घटना का पर्दाफाश होगा। उधर, क्षेत्र में हुई चोरी के बाद व्यापारियों में दहशत फैल गई है। व्यापार मंडल अध्यक्ष भराड़ी शेर सिंह ऐठानी समेत अन्य व्यापारियों ने पुलिस से घटना का जल्द पर्दाफाश करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अरविंद पाण्डे ने लिया स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा

खटीमा: राज्य के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे टनकपुर पहुंचे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। उन्होंने कहा कि देश इस समय कोरोना महामारी से लड़ रहा है। सभी लोग मिलकर इस महामारी को हरा पाएंगे। साथ ही उन्होंने टनकपुर संयुक्त चिकित्सालय में स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। चम्पावत जनपद […]