पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य के पति को मौत के घाट उतारा

गोली मार की हत्या
जांच में जुटी पुलिस
गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने दी जान से मारने की धमकी

उधमसिंह नगर: रविवार रात अज्ञात हत्यारों ने ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा में ग्राम अजीतपुर के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य के पति गंगाराम की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी शांति देवी दो बार क्षेत्र पंचायत सदस्य रही हैं।

घटना रविवार रात की बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने मौके से साक्ष्य जुटा लिए हैं। पुलिस मामले को रंजिश मान कर जांच कर रही है।

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। बताया गया है कि मृतक गंगाराम रविवार की रात लगभग 10 बजे घर से अपने ट्रैक्टर खड़े करने वाली हवेली में सोने के लिए आए थे।

रात को किसी समय हत्यारों ने उनके गले से सटाकर गोली मार दी।  उनके पुत्र राकेश ने बताया कि उनके पिता को गांव के ही एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी थी।

उनके पिता ने इस प्रकरण में थाना पुलभट्टा पर तहरीर भी दी थी।
इधर, पुलभट्टा के थानाध्यक्ष विनोद जोशी ने बताया कि मृतक गंगाराम ने तहरीर दी थी। इस मामले में आरोपी व्यक्ति के खिलाफ 107, 116 के तहत 20 फरवरी को कार्रवाई भी की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जनता के हितों की रक्षा करना भाजपा सरकार की जिम्मेदारीः डॉ. हरक

कोटद्वार:  प्रदेश के वन एवं श्रम मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने सोमवार को विवाहोपरान्त, प्रसुति प्रसुविधा, मरणोपरान्त व मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष के लाखों रूपये के चेक बांटे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा करना उनकी सरकार की जिम्मेदारी है और सरकार इसे पूरा करने का […]