महाशिवरात्रि स्नान पर्व के लिए आईजी ने ली बैठक

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  महाशिवरात्रि के प्रथम शाही स्नान को सुरक्षित और सकुशल संपन्न कराने के लिये गंगा सभा और व्यापार मंडल का सहयोग प्राप्त करने के लिये मेला अधिष्ठान कार्यालय में बैठक की गई।

बैठक की अध्यक्षता करते हुये आईजी मेला संजय गुंज्याल ने कहा कि सभी के सहयोग से शाही स्नान और कुम्भ मेले को सुरक्षित और सफल बनाया जाएगा। इसके लिये विभिन्न विभागों और पुलिसकर्मियों की डयूटी लगाई है।

पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिये निर्देश दे दिये गये हैं। व्यापार मंडल और गंगा सभा ने आश्वासन दिया कि सभी के सहयोग से मेला को सकुशल संपन्न कराया जाएगा, यह सभी का कुम्भ है।

इस अवसर पर एसपी नवनीत सिंह भुल्लर, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, एसपी ट्रैफिक प्रदीप राय, उप मेलाधिकारी अंशुल सिंह, गंगा सभा के अध्यक्ष प्रदीप झा, महामंत्री तन्मय वशिष्ठ, संजीव नैयर, शिवकुमार कश्यप, तेज प्रकाश साहू आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वास्थ्य विभाग और पुलिस अधिकारी आपस में रखें समन्वयः रावत

हरिद्वार:  मेलाधिकारी दीपक रावत, जिलाधिकारी सी. रविशंकर एवं पुलिस महानिरीक्षक संजय गुंज्याल ने सोमवार को देर रात्रि में मेला नियंत्रण भवन (सीसीआर) के सभागार में महाशिव रात्रि पर्व एवं शाही स्नान के दृष्टिगत एक महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक की। मेलाधिकारी दीपक रावत ने कहा कि वर्तमान में देश को कोविडकृ19 की […]