पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शराब बनाने वाले माफिया को किया गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

लक्सर:  कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया। एक शराब माफिया को गिरफ्तार किया गया है। 20 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है। शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं। शराब बनाने में प्रयोग आने वाली 500 लीटर लहन नष्ट की गई है। एक शराब माफिया फरार होने में कामयाब हुआ।

लक्सर कोतवाली पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की. अवैध शराब बनाने वाले एक माफिया को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया।

पुलिस चैकी भीकमपुर इन्चार्ज मनोज नौटियाल ने बताया कि बुधवार की रात्रि क्षेत्र में गश्त पर थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि ग्राम रामपुर रायघटी में एक व्यक्ति खेत में ट्यूबवेल की आड़ में भट्ठी चढ़ाकर कच्ची शराब बना रहा है। इस सूचना पर तत्काल पुलिस टीम के साथ ग्राम रामपुर रायघटी में बताये गये स्थान पर छापेमार कार्रवाई की गई।

खेतों में ट्यूबवेल की आड़ में भट्ठी चढ़ाकर शराब उतारते हुये सतीश पुत्र राजपाल मौके से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है। 500 लीटर लहन नष्ट की गई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार आरोपीसतीश ने बताया कि रात में भट्ठी लगाकर शराब बनाते हैं।

फरार आरोपित की तलाश जारी है। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में पुलिस चैकी भीकमपुर इन्चार्ज मनोज नौटियाल, कांस्टेबल प्रमोद कुमार, बलबीर, मुकेश चैहान, सुनील चैहान, रमेश चैहान, कांता प्रसाद आदि शामिल रहे। निवासी रामपुर रायघटी को मौके से गिरफ्तार किया है। वहीं उसका दूसरा साथी शिवम मौका पाते ही फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अवैध खनन सामग्री ले जा रही तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली सीज

लक्सर: कोतवाली के भीकमपुर चैकी क्षेत्र के बाढ़ गंगा रामपुर रायघटी से अवैध खनन करते तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ा गया है। संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए वाहनों को सीज किया गया है। लक्सर कोतवाली पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई की। गंगा नदी से अवैध खनन में लगी […]