आईएमए की पासिंग आउट परेड 12 जून को

Ghughuti Bulletin

देहरादून: आगामी 12 जून को ही भारतीय सैन्य अकादमी की पासिंग आउट परेड आयोजित की जाएगी। कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक, इस बार पासिंग आउट परेड में ऑफिसर बनने वाले कैडेट्स के परिजनों और मेहमानों को शामिल नहीं किया जाएगा।

इस बार आईएमए प्रशासन ने कोरोना को देखते हुए गाइडलाइन जारी की है, जिसके मुताबिक 12 जून को होने वाली पासिंग आउट परेड कार्यक्रम में पास आउट होने वाले कैडेट्स के परिजन और मेहमान इसका हिस्सा नहीं बन पाएंगे. इसकी पुष्टि खुद आईएमए प्रशासन ने की है।

आपको बता दें कि प्रशासन पासिंग आउट परेड की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर रहा है। सैन्य प्रशासन जिला प्रशासन और पुलिस के साथ मिलकर तैयारियों में जुटी है।

कोरोना काल में साल 2020 से यह तीसरी पासिंग आउट परेड है। जो कोरोना गाइडलाइन के चलते सीमित कार्यक्रम के दायरे में होने जा रही है।

कोविड नियमों के चलते इस पासिंग आउट परेड का नजारा मीडिया कवरेज के लाइव प्रसारण द्वारा देशवासी देख पायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

बडमा में भारी वर्षा से मची तबाही, घर की उड़ी छत

रुद्रप्रयाग: जिले के बडमा पट्टी में भारी अतिवृष्ठि और ओलावृष्टि के कारण भारी तबाही मची है। सोमवार शाम को हुई बारिश के कारण बडमा पट्टी के धरियांज और किरोड़ा गांव में गाड़-गदेरे उफान पर हैं। जिससे दोनों गांव की सिंचित खेती पूरी तरह बर्बाद हो गई है। रुद्रप्रयाग जिले के […]