इमरान खान न केवल अपने लिए खतरा पैदा कर रहे हैं बल्कि देश को भी मुश्किल में डाल रहे हैं: रेहम खान

Ghughuti Bulletin

देहरादून: पाकिस्तान में सियासी घमासान के बीच इमरान खान ने खुद को बचाने का नया तरीका निकाल लिया है। अब तीन महीने के भीतर यहां चुनाव होने हैं। संसद में अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने के बाद राष्ट्रपति ने संसद भंग करने को मंजूरी दे दी। इन सब के बीच इमरान खान की पूर्व पत्नी का बयान सामने आया हैं जिसमे उन्होंने इमरान को ‘पागल इंसान’ बता दिया है। इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा, वह न केवल अपने लिए खतरा पैदा कर रहे हैं बल्कि देश को भी मुश्किल में डाल रहे हैं। 

रेहम खान ने कहा, इमरान खान बहुत ही घमंडी इंसान है जो कि न केवल अपने लिए खतरा पैदा कर रहा है बल्कि एक परमाणु शक्ति संपन्न राष्ट्र को खतरे में डाल रहा है। यह सब इसलिए किया जा रहा है क्योंकि इमरान जो कुछ चाहते थे वह नहीं मिल रहा है। उन्होंने इमरान खान पर आरोप लगाते हुए कहा, वह नियम कानून का सम्मान नहीं करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुस्लिम भारत का प्रधानमंत्री बना तो 20 साल में 50 प्रतिशत हिंदू धर्म परिवर्तन कर लेंगे: यति नरसिंहानंद सरस्वती

देहरादून: रविवार को राजधानी दिल्ली में हुए हिन्दू महापंचायत में डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने हिंदुओं से अपना अस्तित्व बचाने के लिए हथियार उठाने का आह्वान किया हैं| नरसिंहानंद ने अपनी टिप्पणी से यह कहकर एक और विवाद खड़ा कर दिया कि अगर कोई मुस्लिम भारत का प्रधानमंत्री बना […]