डिप्रेशन में डॉक्टर ने उतारा पूरे परिवार को मौत के घाट

Ghughuti Bulletin

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बहुत ही खौफनाक घटना सामने आयी है। यहाँ कोरोना के डिप्रेशन और ओमिक्रॉन की दहशत के चलते एक डॉक्टर ने अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के डॉ. सुशील कुमार ने शुक्रवार शाम को अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या कर दी। डॉक्टर ने परिवार की हत्या के बाद एक नोट भी छोड़ा। इसमें लिखा कि कोविड के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के आने के बाद अब और लाशें नहीं गिननी हैं। ये सबको मार डालेगा। डॉक्टर ने ये भी लिखा कि उसे कोविड रिलेटेड डिप्रेशन है।

अपने परिवार की हत्या करने के बाद डॉक्टर ने शाम 5.32 बजे अपने भाई सुनील को आखिरी मैसेज किया। इसमें लिखा कि पुलिस को इंफार्म करो, मैंने डिप्रेशन में हत्या कर दी है। मैसेज पढ़ने के बाद सुनील उनके घर पहुंचे। घर का दरवाजा अंदर से बंद मिलने पर उन्होंने दरवाजा तुड़वाया। अंदर पहुंचे तो उन्हें चंद्रप्रभा, शिखर और खुशी की लाशें मिलीं। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। भाई सुनील के मुताबिक, डॉ. सुशील कुछ समय से डिप्रेशन में थे। घटना के बाद से डॉक्टर लापता है। पुलिस सरगर्मी से उनकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

वर्चुअल माध्यम से भी जनता से जुड़ेगे मुख्यमंत्री धामी

–मोबाइल वाहन के जरिये टू.वे कम्यूनिकेशन के माध्यम से भी होगी जन समस्याओं की सुनवाई-प्रदेश के दूरस्थ क्षेत्रों की को भी मिलेगी संवाद की सुविधा देहरादून: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को मुख्यमत्री ई.यात्रा के अन्तर्गत मोबाइल वैन के जरिये वर्चुअली जनता से जुड़ने के लिए व्यवस्थाओं की जानकारी […]