हरिद्वार में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, रिश्तेदार सहित दो लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  कनखल थाना क्षेत्र के अंतर्गत जमालपुर कलां में एक प्रॉपर्टी डीलर की कुछ यूवकों ने घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरु की, जिसमें पता चला कि दो युवकों के साथ शामिल प्रापर्टी डीलर के रिश्तेदार ने ही हत्या की इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने रिश्तेदार सहित वारदात में शामिल दो यूवकों को हिरासत में ले लिया है। वहीं मुख्य आरोपी फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, प्रॉपर्टी डीलर बबलू उर्फ रविंद्र पुत्र ब्रजवीर निवासी जमालपुर कलां का अपने ही रिश्तेदार से विवाद चल रहा था। जिसके चलते उसने रविवार आधी रात घर में घुसकर बबलू को तमंचे से गोली मार दी। सभी आरोपित तमंचा लेकर जाते हुए पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे हैं।

एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय और सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि प्रथम दृष्टया रंजिश से जुड़ा मामला लग रहा है। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सावन का पहला सोमवार मंदिरों में लगी भक्तों की लंबी लाइन

देहरादूनः  आज सावन का पहला सोमवार है। इस कारण आज तड़के से ही मंदिरों और शिवालयों के बाहर भक्तों की लंबी लाइन लग गई। बारिश भी भक्तों की आस्था को डिगा नहीं सकी।सावन भगवान शिव का सबसे प्रिय माह होता है। 19 जुलाई को सावन का पहला सोमवार होने से […]