शिवालिक नगर में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक पुलिसकर्मी हुआ घायल

Ghughuti Bulletin

देहरादून: शिवालिक नगर में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया| मोके का फयदा उठाकर बदमाश पुलिस के कब्जे से अपने साथियों को छुड़ा कर भाग गया|

रानीपुर थाने के शिवालिक नगर में बुधवार रात को बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है। वहीं बदमाश पुलिस के कब्जे से अपने साथियों को छुड़ाने में कामयाब रहे। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि चेतक सवार पुलिसकर्मी प्रितपाल और विजयपाल गश्त पर थे। क्लस्टर में उन्होंने एक कार के पास दो संदिग्ध युवकों को खड़ा देखा तो सिपाहियों ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिसकर्मी उन्हें कोतवाली लेजा रहे थे तभी पास में ही मौजूद उनके दो साथियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

प्रितपाल की आंख पर गंभीर चोट आई जबकि दूसरे पुलिसकर्मी को भी चोट लगी है। पुलिसकर्मियों के घायल होने पर चारों आरोपी फरार होने में कामयाब रहे। हमले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन आला अफसर मौके पर पहुंच गए ।

आंख पर गंभीर चोट लगने की वजह से पुलिसकर्मी को प्राथमिक उपचार के बाद एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया। बदमाशों के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में दिखाई दिए जाने की खबर मिली तो दारोगा नवीन पुरोहित उन्हें पकड़ने गए  तो बदमाशों ने उन पर भी पत्थरबाजी शुरू कर दिया। सीओ सदर बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि संदिग्धों की तलाश की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पूर्व दर्जा राज्यमंत्री ने पारिवारिक विवाद के चलते की आत्महत्या

देहरादून: हल्द्वानी के गौजाजाली क्षेत्र में पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और वर्तमान में रोडवेज कर्मचारी ने पानी की टंकी पर चढ़कर खुद को तमंचे से गोली मार कर आत्महत्या कर ली I पुलिस के मुताबिक उन्होंने परिवार में विवाद के चलते यह कदम उठाया है। जिसके बाद पुरे परिवार में कोहराम मच […]