संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्धा की मौत,  हत्या की आशंका

Ghughuti Bulletin

लक्सर: लक्सर के मुंडाखेड़ा कलां गांव में 80 वर्षीय महिला की मौत से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना लक्सर कोतवाली पुलिस को दी गई। भारी पुलिस बल के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।
मृतका के परिजनों बताया कि शनिवार सुबह जब वो काफी देर तक नहीं उठी तो उसे आवाज लगाई। आवाज लगाने पर भी वह नहीं बोली तो हम मकान की छत से होकर अंदर गए। अंदर महिला मृत अवस्था में पड़ी थी. उसकी आंख में चोट लगी थी, जिससे खून बह रहा था।

महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। इससे साफ होता है कि महिला की हत्या की गई है। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि महिला की मौत का मामला संदेहास्पद है।

मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकेगा की महिला की मौत कैसे हुई। फिलहाल शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

लोक गायक नेगी ने गीत के माध्यम से दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

देहरादून: विश्वभर में हर साल 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस मनाया जाता है। इस दिन को मनाए जाने का मुख्य उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण के प्रति आम जनमानस को जागरूक करना है। विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर कई समाजसेवी और जनप्रतिनिधियों ने पेड़ लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया है। […]