होटल-रेस्टोरेंट में अब खाना भी महंगा , कांग्रेस कर रही विरोध

Ghughuti Bulletin

देहरादून: देहरादून में कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने के बाद होटल-रेस्टोरेंट में पांच से 10 फीसदी तक खाना महंगा हो जाएगा। इसको लेकर होटल एसोसिएशन ने फैसला ले लिया है। इस प्रकार बढ़ती महंगाई को देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

अगले कुछ दिनों में खाने के दाम बढ़ जाएंगे। शुक्रवार को दून मे कमर्शियल गैस सिलेंडर पर 254 रुपये की बढ़ोतरी हुई। इसके बाद सिलेंडर के दाम 2296 रुपये पहुंच गए हैं। लगातार कमर्शियल सिलेंडर के दामों में इजाफा हो रहा था। इसके चलते उत्तराखंड होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप सहानी ने बताया कि पांच फीसदी दामों में इजाफा किया जाएगा। दून होटल एसोसिएशन के महासचिव राजेश भारद्वाज ने बताया कि होटल में खाने के दामों को 10 फीसदी बढ़ाने जा रहे हैं।

वहीं महंगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को गढ़ी कैंट चौक पर महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करते हुए नारेबाजी की। इस दौरान अनिल बसनेत, राजेंद्र धवन, विकास राज, राजकुमार कन्नौजिया, सीके रजौरी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

गर्मी का प्रकोप, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

देहरादून: मौसम विभाग ने दूर दराज के स्थानों पर तीन से छह अप्रैल के बीच भीषण गर्मी की चेतावनी जारी की है। आईएमडी के अनुसार भीषण गर्मी तब होती है, जब तापमान सामान्य से 6.4 डिग्री ज्यादा हो जाता है। भारत में 122 वर्ष में मार्च सबसे गर्म महीना रहा, […]