मां काली का पोस्टर मामले में धर्मनगरी हरिद्वार में लीला मणिमेकलाई समेत 11 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Devendra Budakoti

हरिद्वार: मां काली का पोस्टर में अपमान करने के मामले को लेकर धर्मनगरी हरिद्वार में हिन्दू युवा वाहिनी के संगठन मंत्री की शिकायत पर फिल्म निर्माता लीला मणिमेकलाई समेत 11 के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कनखल थाना के प्रभारी मुुकेश चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री विक्रम सिंह राठौर समेत सिद्धपीठ दक्षिण काली मन्दिर व आदिशक्ति महाकाली आश्रम कनखल ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी।

बता दें कि फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई द्वारा मां काली का एक ऐसा पोस्टर जारी किया गया है जिसमें मां काली को सिगरेट पीते हुए अभद्र तरीके से दर्शाया गया है, जिससे करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई है। राठौर ने बताया कि यह पोस्टर दो जुलाई को रिलीज हुआ था और इसे कनाडा के एक ‘प्रोजेक्ट अंडर द टैंट’ के तहत प्रदर्शित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नदी के तेज बहाव में बही पर्यटकों की कार,नौ की मौत एक घायल

रामनगर: रामनगर घुमने आए पर्यटकों की कार ढेला नदी के तेज बहाव में बह जाने से उसमें सवार नौ पर्यटकों की मौत हो गई हैI जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैI घायल महिला का रामनगर के सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे में […]