सीएम धामी हुए भागवत कथा में शामिल,बोले.. ऐसे स्थानों पर आने का अवसर ईश्वर कृपा से ही संभव

Ghughuti Bulletin

रूद्रपुर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा गांधी पार्क में आयोजित भागवत कथा में शामिल हुए। उन्होंने आध्यात्मिक प्रचार सामाग्री, आयुर्वेदिक उत्पाद आदि स्टॉलों का निरीक्षण करते हुए प्रकल्प प्रदर्शनी का अवलोकन करने के साथ दीप प्रज्जवलित किया।

इस मौके पर धामी ने कहा कि ईश्वर की कृपा के बिना पत्ता एवं कण तक ईधर से उधर नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि ऐसे स्थानों पर आने का अवसर ईश्वर की कृपा से ही संभव है, अन्यथा कोई समस्या या उत्पन्न हो जाती है जिससे व्यक्ति चाह कर भी नहीं पहुॅच पाता है। उन्होंने राज्य की खुशहाली, समृद्धि, आपदाओं से मुक्ति के साथ ही चहुॅमुखी विकास की कामना की तथा सन्तों का आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर सर्वश्री आशुतोष महाराज जी, स्वामी उमेशानन्द, साध्वी रबिया भारती, कथावचक वैष्णवी भारती सहित क्षेत्रीय विधायक शिव अरोरा, मेयर रामपाल सिंह, पूर्व विधायक राजेश शुक्ला, डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे, जिलाधिकारी युगल किशोर पन्त, एसएसपी मंजूनाथ टीसी, सीडीओ आशीष भटगाई, अपर जिलधिकारी ललित नारायण मिश्र आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जंगल की आग ने लिया विकराल रूप, सेना भी जंगल की आग बुझाने में जुटी

देहरादून : उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में जंगल की आग ने विकराल रूप ले लिया है। इस बीच वन विभाग की बढ़ती मुश्किलों के मद्देनजर सेना भी जंगल में आग बुझाने के कार्य में जुट गई है। बुधवार को प्रदेश के जंगलों में आग की 227 घटनाएं दर्ज की गई। […]