युवकों के अंदर जागी हैवानियत, नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म

Devendra Budakoti

देहरादून: पौड़ी जिले में धुमाकोट थाने के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांव के दो युवकों ने घर में अकेली नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हो गए । परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

धुमाकोट थाना क्षेत्र के एक गांव में दो शादीशुदा युवकों ने अपने ही गांव की नाबालिग से दुराचार किया। थानाध्यक्ष धुमाकोट दीपक तिवारी ने बताया कि नाबालिग को घर पर अकेला पाकर आशीष सुंद्रियाल (40) पुत्र राम बिहारी सुंद्रियाल व अनिल कुमार उर्फ धनी (32) पुत्र रेवाधर ने नाबालिग के साथ दुराचार किया। इसके बाद दोनों युवक फरार हो गए थे।

परिजनों ने पुलिस में नामजद तहरीर दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसओ दीपक तिवारी ने दुष्कर्म व पोक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और काफी खोजबीन के बाद महज बारह घंटे के भीतर ही दोनों को धुमाकोट तिराहे पर दबोच लिया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जिलाधिकारी ने सड़क दुर्घटनाओं की रोकने के लिए पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के दिए निर्देश

देहरादून: मंगलवार को जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला ने सड़क सुरक्षा समिति की बैठक ली। इस बैठक में उन्होंने सड़क दुर्घटनाओं की रोकने के लिए तेज रफ्तार और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही, डीएम ने किस सड़क पर कितनी […]