उच्चस्तरीय समिति की रिपोर्ट में सभी की भावनाओं एवं विचारों का समावेश: महाराज

Ghughuti Bulletin

देहरादून: प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने देवस्थानम बोर्ड के सम्बन्ध में गठित उच्चस्तरीय समिति के अध्यक्ष मनोहर कान्त ध्यानी द्वारा समय पर मुख्यमंत्री को अन्तरिम रिपोर्ट सौंपने का स्वागत किया है।

सतपाल महाराज ने कहा है कि उच्चस्तरीय समिति ने सभी पक्षों से बात करने के बाद रिपोर्ट तैयार करने की बात भी कही है। कहा कि देवस्थानम बोर्ड में इस बात का विशेष ध्यान रखा गया है कि वहां स्थिति मंदिरों के पुजारी, रावल, नायक रावल, पंडों के वंशानुगत व परंपरागत अधिकार एवं हक-हकूक यथावत रखे जाएं।

उन्होने कहा कि देवस्थानम बोर्ड के सम्बन्ध में गठित उच्चस्तरीय समिति के अध्यक्ष मनोहर कान्त ध्यानी द्वारा जो रिर्पोट मुख्यमंत्री को सौंपी गई है उसे शीघ्र ही कैबिनेट में रखा जायेगा।

धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि उच्चस्तरीय समिति के अध्यक्ष मनोहर कान्त ध्यानी ने संबंधित पक्षों से बात कर रिपोर्ट तैयार की है। जिसमें सभी की भावनाओं एवं विचारों का समावेश किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आप के प्रदेश प्रवक्ता भाजपा में शामिल, दर्जनों लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

देहरादून: भाजपा मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व में पार्टी से निष्कासित कई पदाधिकरियो की घर वापसी हुई। एवं आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ राकेश काला ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी में शामिल करने के लिए बनाई गई स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन एवं राज्य सभा […]

You May Like