भारत में लॉन्च हुई अल्टरोज दी गोल्ड स्टैंडर्ड जानें कीमत और फीचर्स

Ghughuti Bulletin

देहरादून : सबसे पहले बात जर्मन लग्जरी कार निर्माता द्वारा पेश की गई इलेक्ट्रिक कार के बारे में करते हैं। बता दें पोर्शे ने अपनी इस टायकन इलेक्ट्रिक कार को दो बॉडी शेप में उतारा है, जिसमें टायकन स्पोर्ट्स सैलून और टायकन ग्रैन टूरिस्मो क्रॉसओवर शामिल है।

आखिरकार भारत में पहुंच गई है और इसे आधिकारिक तौर पर 12 नवंबरो यानी आज ₹1.50 करोड़ की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने भी 83.21 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर भारत में लांच कर दिया है। आइये आपको इन दोनों कारों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह जो सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करने की संभावना है क्योंकि यह रेंज में सबसे शक्तिशाली स्पोर्ट्स कार है। जो कि 761 पीएस की तगड़ी पावर उत्पन्न करती है और केवल 2.8 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। टायकन टर्बो एस क्रॉस टुरिस्मो ओवरबूस्ट के साथ 761 पीएस देता है और यह 0-100 किमी / घंटा पहुंचने में 2.9 सेकंड का समय लगता है।

लेकिन अगर आपकी प्रियॉरिटी रेंज हैं तो रियर-व्हील ड्राइव के साथ एंट्री-लेवल टायकन स्पोर्ट्स कार है, जो परफॉर्मेंस बैटरी प्लस के अनुसार) के साथ प्रति चार्ज 484 किलोमीटर तक की पेशकश करने का दावा करती है। स्टैंडर्ड, सिंगल-डेक 79.2 kWh परफॉर्मेंस बैटरी के साथ, एंट्री-लेवल मॉडल लॉन्च कंट्रोल के साथ ओवरबूस्ट मोड में 300kW (408 PS) तक की डिलीवरी करता है जो कि वैकल्पिक टू-डेक 93.4 kWh परफॉर्मेंस बैटरी प्लस के साथ 350kW (476 PS) तक बढ़ जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारतीय कोवैक्सीन, कोरोना के खिलाफ 77.8 % तक सुरक्षित

दिल्ली: मेडिकल जर्नल लेंसेट (Lancet) के अनुसार भारतीय वैक्सीन “कोवैक्सीन” कोरोना के खिलाफ 77.8 % तक सुरक्षित पाई गयी है I जर्नल के अनुसार कोवैक्सीन की दो डोज कोरोना के खिलाफ काफी कारगर और सुरक्षित हैI यहाँ यह बताते चलें कि कोवैक्सीन को हैदराबाद स्थित भारतीय फार्मा कंपनी भारत बायोटेक […]

You May Like