भारत न्यूजीलैंड सीरीज के पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम की घोषणा,अजिंक्य रहाने होंगे कप्तान

Ghughuti Bulletin

नईदिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 17 नवंबर से तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है I सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गयी है। अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभालेंगे। रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं हैं। वहीं, चेतेश्वर पुजारा को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। विराट कोहली दूसरे टेस्ट मैच में टीम में कप्तानी संभालेंगे।

टीम इस प्रकार है- अजिंक्य रहाणे (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, के एल राहुल, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रिद्धिमान साहा, के एस भरत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल, जयंत यादव, इशांत शर्मा, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा।

हनुमा विहारी को टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने आखिरी भारत के लिए आखिरी टेस्ट जनवरी 2021 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेला था। पहले टेस्ट में श्रेयस अय्यर को टीम में चुना गया है। जयंत यादव को भी टीम का हिस्सा होंगे। इस सीरीज में राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के नए कोच होंगे जो रवि शास्त्री की जगह लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मनी लॉन्ड्रिंग केस में अनिल देशमुख को कोर्ट ने 15 नवंबर तक ईडी की हिरासत में भेजा

मुंबई: महाराष्ट्र के बहुचर्चित मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को एक बार फिर से झटका लगा है। पूर्व गृहमंत्री देशमुख की कस्टडी पीएमएलए कोर्ट ने फिर से बढ़ा दी है। अब वे 15 नवंबर तक ईडी की हिरासत में रहेंगे।  इससे पहले ईडी के सामने […]

You May Like