भारतीय रेडक्रोस समित देहरादून ने, कैंप लगाकर कोरोना से बचाव करने हेतु दवाईयों का किया वितरण

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  भारतीय रेडक्रोस समित देहरादून द्वारा आज गुंयालगांव के सामुदायिक केन्द्र में हैमोपैथिक दवाईयों का कैम्प लगाकर कोरोना से बचाव करने हेतु दवाईयों का वितरण किया गया।

इस अवसर पर रेडक्रोस उत्तराखण्ड के महासचिव डॉ0 एम0 एस0 अंसारी ने कहा कि कोरोना एक घातक बीमारी है इससे बचने का एक ही उपाय है सर्तकता, सामाजिक दूरी एवं मास्क।

उन्होंने अताया कि रेडक्रोस ने उत्तराखण्ड में कोरोना बीमारी के दौरान ऐतिहासिक काम किया है, रेडक्रोस समिति आपदा के दौरान भी सबसे पहले आपदाग्रस्त क्षेत्रों में पहुुचकर लोगों के बीच दवाईयां व अन्य समाग्री बॉटने का काम करती रही है। कहा रेडक्रोस समिति इसी तरह के काम आगे भी करती रहेगी।

रेडक्रोस के जिला सचिव सुभाष सिंह चैहान ने कहा कि रेडक्रोस समिति ने आपदा व कोरोना के दौरान सराहनीय काम किये हैं। आने वाले समय में भी इसी तरह काम करती रहेगी।

वार्ड न0 1 के पार्षद सुशान्त बोरा ने रेडक्रोस की भूरि.भूरि प्रसंशा करते हुए कहा कि कोरोना जैसे महामारी बीमारी में जिस तरह समिति द्वारा काम किया गया वह सराहनीय है।

उन्होंने कहा कि रेडक्रोस के सदस्य मोहन खत्री जी ने कोरोना काल में लगातार 45 दिन तक गरीब लोगों को खाना खिलाया व जरूरत मंदों को राशन की किटें बांटी और जगह.जगह ब्लड डोनेट कैप्म लगाकर सराहनीय काम किया है, इसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं।

इस मोके पर स्वतंत्रता सेनानी श्रीदेव सुमन एवं पूर्व विधायक स्व0 रंजीत सिंह वर्मा जी की याद में सामुदायिक केन्द्र के मैदान में वृक्षारोपण कर उन्हें भावभीनी श्रद्वाजंली अर्पित की गई।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान सीता देवीए पूर्व प्रधान एवं रेडक्रोस के सदस्य हुकुम सिंह चैहानएजगत राम सिंहए चंदरोटी समिति के अध्यक्ष लक्ष्मण सिह रावतए पूर्व प्रधान जानकी चैहानए महेश थापलीए देवभूषण जोशीए रविन्द्र खरौलाए सुन्दरए सिंहए दीपक कुमारए रेडक्रोस के सदस्य राहुल भण्डारीए प्रणव खत्री आदि उपस्थित रहे। संचालन रेसक्रोस के सदस्य मोहन खत्री ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सडकों के घटिया निर्माण पर लोनिवि मंत्री सतपाल महाराज ने दिए जांच के आदेशसडकों के घटिया निर्माण पर लोनिवि मंत्री सतपाल महाराज ने दिए जांच के आदेश

-गुणवत्ता से कोई समझौता नहींः सतपाल महाराज पौड़ी/बीरोंखालः कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण कर अनेक योजनाओं का लोकार्पण किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने सड़कों का स्थलीय निरीक्षण कर मौके पर ही जांच के आदेश दिए। चौबट्टाखाल विधायक व कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज […]