कैदी की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत

Ghughuti Bulletin

हल्द्वानी:  उपचार के दौरान अस्पताल में  एक कैदी की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उधमसिंह नगर काशीपुर अल्ली खां निवासी 37 वर्षीय सहादत एनडीपीएस एक्ट के मामले में 26 मई शाम को हल्द्वानी जेल लाया गया था, जहां 27 मई शाम को उसकी तबीयत खराब होने के बाद देर शाम बेस अस्पताल ले जाया गया।

यहां से डॉक्टरों ने उसे सुशीला तिवारी अस्पताल को रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। हल्द्वानी जेल अधीक्षक सतीश सुखीजा का कहना है कि कैदी की तबीयत खराब होने के बाद प्रथम उपचार के बाद उसको एंबुलेंस से तुरंत अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है।

कैदी की मौत की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है। इसके अलावा जिलाधिकारी को भी कैदी की मौत की सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कोरोनाः मुआवजे का फर्जी फॉर्म वायरल, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

देहरादून:  कोरोना के विकट दौर में जालसाज ऐसे शोकाकुल परिवारों को भी ठगने की फिराक में हैं, जिन्होंने इस महामारी के कारण अपने स्वजन को खोया है। ऐसे परिवारों को झांसे में लेने के लिए जालसाज एक फॉर्म भेज रहे हैं, जिसमें कोरोना से मृत्यु होने पर संबंधित के स्वजन […]