टैंक में डूबने से दो साल के मासूम की मौत

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  थाना प्रेमनगर के अंतर्गत पौंधा क्षेत्र में एक कंस्ट्रक्शन साइट में बने पानी की हौदी में 2 साल का बच्चा डूब गया। परिजनों को जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई कर दी है।

जानकारी के अनुसार पौंधा क्षेत्र में निर्माणाधीन साइट पर रहकर मजदूरी करने वाले मजदूर अनिल, निवासी बेगूसराय बिहार का बेटा सुंदरम (2) घर के पास खेलते हुए हौदी में गिर गया। जब काफी देर तक बच्चा परिजनों को नहीं दिखाई दिया तो परिजनों ने बच्चे की तलाश की।

परिजनों ने देखा कि बच्चा घर के पास बने हौदी में डूब गया है। परिजनों द्वारा तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस बच्चे को प्रेमनगर अस्पताल में इलाज के लिए ले गई। उपचार के बाद डॉक्टर ने बच्चे को कोरोनेशन अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रेमनगर प्रभारी अजय रौतेला ने बताया कि बच्चा खेलते हुए घर के पास बने हौदी मे गिर गया था। पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

लद्दाख के पंचायत प्रतिनिधियों ने किया मसूरी भ्रमण

मसूरी: लद्दाख से आये पंचायत प्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल मसूरी भ्रमण पर पहुंचा। उन्होंने यहां की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लिया। साथ ही उन्होंने पंचायती राज एक्ट के बारे में जानकारी भी हासिल की। पंचायती राज विभाग उत्तराखंड द्वारा आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत लद्दाख से आये पंचायत प्रतिनिधियों का […]