जन निधि में निवेश के नाम पर ठगी

Ghughuti Bulletin

देहरादून : रायपुर क्षेत्र से ठगी का एक मामला सामने आया है। जहाँ जन निधि में निवेश के नाम पर कई व्यक्तियों के साथ ठगी की गई I एक व्यक्ति ने रायपुर थाने में एक लाख 30 हजार रुपये हड़पे जाने की शिकायत दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक, मालदेवता निवासी अभिषेक सिंह नेगी ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि रायपुर में एक फाइनेंस कंपनी में उन्होंने जन निधि के रूप में निवेश किया। उसने कंपनी में खाता खुलवाकर 500 रुपये रोजाना जमा करवाए।

करीब नौ महीने में यह धनराशि एक लाख 30 हजार रुपये हो गई। लेकिन जब शिकायतकर्ता ने खाते से रकम निकालनी चाही तो कंपनी के कर्मचारियों ने रकम लौटाने से इन्कार कर दिया। पीडि़त का आरोप है कि जब उसने कंपनी के मालिक से बात की तो वह पीडि़त को धमकी देने लगा। उसने कंपनी के मालिक का नाम राहुल सूरी बताया है, जो रायपुर, रांझावाला का निवासी है। इसके अलावा सपना गुप्ता कंपनी की कलेक्शन एजेंट और काजल रावत कंपनी की अकाउंटेंट है। उक्त तीनों के खिलाफ रायपुर पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

क्षैतिज आरक्षण की माँग को लेकर राज्य आंदोलनकारियों का चौथे दिन भी उपवास जारी

देहरादून: राज्य आंदोलनकारियों का 10 % क्षैतिज आरक्षण की माँग को लेकर आज चौथे दिन भी उपवास जारी रहा। बुधवार को राज्य आंदोलनकारियों ने सरकार के रवैये से क्षुब्ध होकर 1 जनवरी को आत्मदाह करने का नोटिस दिया था। इससे आक्रोशित होकर बड़ी संख्या में राज्य आंदोलनकारी आज शहीद स्मारक […]