श्रद्धालुओं को कुंभ में स्नान के लिए उत्तराखंड आने का आमंत्रण दिया

ऋषिकेश:  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सत्यनारायण मंदिर के निकट बने कुंभ द्वार की भव्यता एवं खूबसूरती को देखने के बाद देशभर के श्रद्धालुओं को कुंभ में स्नान के लिए उत्तराखंड आने का आमंत्रण दिया है

। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने अपने एवं सरकार की तरफ से देशभर के श्रद्धालुओं को आमंत्रित करते हुए कहा है कि उत्तराखंड की भव्यता एवं दिव्यता के दर्शन करने के लिए उत्तराखंड में जरूर आए एवं कुंभ में स्नान कर पुण्य लाभ कमाएं।
श्री अग्रवाल ने कहा कि कुंभ देश को सांस्कृतिक, धार्मिक रूप से एकता के सूत्र में पिरोता है। कुंभ एक ईश्वरीय निमंत्रण है। इसे स्वीकार कर बड़ी संख्या में श्रद्धालु कुंभ में पहुंचते हैं। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने सभी श्रद्धालुओं से आह्वान किया है कि कोरोना को देखते हुए सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का अवश्य पालन करे।

उन्होंने कहा कि कुंभ स्नान में आने वाले श्रद्धालु बिना किसी असुविधा के सुखद संदेश लेकर जाएं, यह हम सबका दायित्व है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के संग सत्यनारायण मंदिर में पूजा अर्चना की एवं प्रदेश वासियों की समृद्धि एवं खुशहाली की कामना करते हुए कुंभ के सफल आयोजन की भगवान से प्रार्थना की।

इस अवसर पर श्यामपुर मंडल के अध्यक्ष गणेश रावत, ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष राम बहादुर क्षेत्री, राजेश जुगलान, नवीन चमोली, विकास डंगवाल, सत्यपाल सैनी, मंदिर के पुरोहित पंडित राजकिशोर, आशीष जोशी, किशोर सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बीकेटी टायर्स एक और शानदार सफल पारी खेलने के लिए पूरी तरह तैयार

देहरादून:  भारतीय मल्टीनेशनल ग्रुप और ऑफ हाइवे टायर बाजार में दुनिया की प्रमुख कंपनी, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी टायर्स) ने हाल ही में घोषणा की है कि सीजन 2021 की आगामी क्रिकेट लीग के लिए कंपनी सात टीमों को प्रायोजित करेगी। बीकेटी टायर्स आगामी टी-20 लीग के लिए मुंबई इंडियंस, […]