आईसक्रीम के पैसे मांगे जाने पर लोहे की रॉड से तोड़ी हड्डी, मुकदमा दर्ज

Ghughuti Bulletin

देहरादून: कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर इलाके मे आईसक्रीम के पैसे मांगे जाने पर लोहे की रॉड से हमला कर हड्डी तोड़ गई। शोर मचाने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर कुन्हारी गांव निवासी मेहरबान गांव में आइसक्रीम की ठेली लगाता है। चार अप्रैल की शाम अपने घर के पास वह आइसक्रीम बेच रहे थे। हम्मदपुर कुन्हारी के पास गांव का ही नासिर आया और आइसक्रीम लेकर खाने लगा। आरोप है कि पैसे मांगने पर उसने गाली गलौज कर दी। कुछ देर बाद नासिर ने फोन कर शाहरुख, खलील और मुस्तकीम को बुला लिया। चारों ने गालीगलौज करते हुए घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। नासिर ने पंच से आंख पर हमला कर दिया।कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

परिजनों की डांट से नाराज होकर युवती ने की आत्महत्या

देहरादून: शुक्रवार सुबह परिजनों की डांट से नाराज होकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की मौत की खबर परिजनों […]