आपरेशन के दौरान तबीयत बिगड़ने से जूनियर इंजीनियर की मौत, निजि अस्पताल के चिकित्सक पर लगाया लापरवाही का आरोप

Ghughuti Bulletin

देहरादून: ऊर्जा निगम के जूनियर इंजीनियर को गरिने के बाद हाथ पर आई चोट के ऑपरेशन के चलतेे मौत हो जाने को लेकर उनके परिवार वालों ने एक निजी अस्पताल के चिकित्सक पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है। इंजिनियर की मौत के बाद उन्होंने अस्पताल के बाहर खूब हंगामा किया। मृतक इंजिनियर के परिवार व सहयोगियों ने चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले में पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल पायेगा।

आराघर पुलिस चौकी इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि मालसी मसूरी डायवर्जन रोड निवासी बहादुर सिंह ऊर्जा निगम नरेंद्रनगर में बतौर जेई तैनात थे। 22 सितंबर को कहीं गिर जाने से उनके हाथ की हड्डी टूट गई। जिसके बाद उनके घरवाले उन्हें न्यू रोड रेसकोर्स स्थित हड्डी के डाक्टर के पास ले कर गए। डाक्टर ने उन्हें शनिवार को आपरेशन के लिए बुलाया था।

इसके बाद दोपहर करीब तीन बजे उनका आपरेशन शुरू हुआ तो अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी। गंभीर हालत में स्वजन बहादुर सिंह को सिटी हार्ट अस्पताल में ले कर गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।उनके सहयोगियों का आरोप है कि हड्डी के डाक्टर की लापरवाही के कारण उनकी जान गई है।

वहीं चौकी इंचार्ज ने बताया कि अभी पीडि़त पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। रविवार को पोस्टमार्टम होने के बाद ही मृत्यु के असली कारण का पता लग सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मौके का फायदा उठा युवक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, हॉस्टल वर्डन की शिकायत पर अरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून: सड़क पर अकेली देख मौके का फायदा उठाकर युवक द्वारा 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मां के डांटने के बाद एक चौदह वर्ष की नाबालिग गुस्से में घर से निकल गई थी। इस दौरान आरोपी […]