हरिद्वार के बीच बाजार में नमाज पढ़ रहे आठ लोगों का कटा चलान

Devendra Budakoti

देहरादून: लखनऊ के लुलु मॉल के बाद अब हरिद्वार के बाज़ार में नमाज को लेकर नया विवाद सामने आया है I हरिद्वार के चिन्मय डिग्री कालेज के पास लगने वाले साप्ताहिक पीठ बाजार में सार्वजनिक स्थल पर नमाज अदा कर रहे आठ लोगों का रानीपुर पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया।

हर सप्ताह हरिद्वार के चिन्मय डिग्री कालेज के पास साप्ताहिक पैठ बाजार लगता है। गुरुवार दोपहर के वक्त किसी ने पुलिस को सूचना दी कि साप्ताहिक पैठ बाजार में आए लघु व्यापारी सार्वजनिक स्थल पर नमाज अदा कर रहे हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने नमाज अदा कर रहे आठ लोगों को पकड़ लिया। 

उनसे कोतवाली ले जाकर पूछताछ की गई I इंस्पेक्टर अमर चंद्र शर्मा ने बताया कि सभी पर शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया गया है। उन्हें हिदायत दी गई कि भविष्य में इस तरह की पुनरावृति न होने पाए।

Next Post

एलजी ने दिल्ली सरकार के खिलाफ सीबीआई जांच के दिए आदेश

देहरादून: शुक्रवार को दिल्ली के उपराज्यपाल ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है। एलजी विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली सरकार की एक्साइज पॉलिसी के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। केजरीवाल सरकार पर नई आबकारी नीति के तहत शराब की दुकानों के टेंडर में गड़बड़ी का आरोप […]