कुंभ मेला आईजी ने किया बीएसएफ कैंप का निरीक्षण

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  कुंभ मेला आईजी संजय गुंज्याल ने कुम्भ मेला ड्यूटी में तैनात की गयी सीमा सुरक्षा बल की सी व डी कम्पनी एवं बम निरोधक दस्ते के आवासीय स्थल और मेस का निरीक्षण कर समस्याओं की जानकारी ली।

कुंभ मेले में सीमा सुरक्षा बल की तीन कंपनियां तैनात की गयी हैं। जिसमें से दो कंपनियां सी व डी तथा बम निरोधक दस्ता रिर्जव पुलिस में कैम्प किए हुए है। जबकि बीएसफ की कंपनी ने होटल एसटी में अपना कैम्प स्थापित किया है।

कुंभ मेला आईजी के निरीक्षण के दौरान बीएसफ के डिप्टी कमांडेंट एनके श्रीवास्तव ने बताया कि आवास व भोजन संबंधी जो भी समस्या थी उनमें से अधिकतर सीओ लाइन के स्तर से निपटाई जा चुकी है।

वर्तमान में कोई विशेष दिक्कत नही है, यदि भविष्य में कोई समस्या हुई तो अवगत कराया जाएगा। आईजी संजय गुंज्याल ने सीओ लाइन कमल सिंह पंवार को मौके पर ही निर्देशित किया गया कि कुम्भ के दौरान अर्धसैनिक बलों की आवासीय, भोजन और आवागमन की व्यवस्था यथासंभव अच्छे से अच्छे स्तर की जाए।

इस दौरान दौरान बीएसएफ के एसी, नाजिम खान, अशोक यादव, बम निरोधक दस्ते के असिस्टेंट कमांडेट बिश्वजीत, जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस, अपर पुलिस अधीक्षक कुम्भ मेला सुरजीत सिंह पंवार, अपर पुलिस अघीक्षक प्रदीप राय, पुलिस उपाधाक्षीक सीओ कमल सिंह पंवार, पुलिस उपाधीक्षक शांतनु पराशर, पुलिस उपाधीक्षक पूर्णिमा गर्ग, पुलिस उपाक्षीक्षक सुरेश बलूनी आदि अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चमोली आपदाः प्रशासन ने जारी की थी 204 लापताओं की सूची

देहरादून:  ऋषिगंगा की आपदा में लापता लोगों की गुमशुदगी जोशीमठ थाने में दर्ज की जा रही है। मंगलवार को एक झारखंड निवासी व्यक्ति की गुमशुदगी ऋत्विक कंपनी ने दर्ज कराई। प्रशासन की तरफ से अब तक 204 लोगों के लापता होने की बात कही जा रही है लेकिन अब जोशीमठ […]