नैनीताल के भाजपा जिलाध्यक्ष के घर पर देर रात हुआ धमाक, खिड़की दरवाजे सहित मेन गेट ध्वस्त, जांच में जुटी पुलिस

Ghughuti Bulletin

नैनीताल: भाजपा जिलाध्यक्ष नैनीताल के घर में मंगलवार देर रात तेज धमाका होने से अफरा तफरी मच गयी। धमाका इतना तेज था कि घर के खिड़की दरवाजे सहित मेन गेट भी क्षतिग्रस्त हो गया। धमाके की सूचना मिलने के बाद मोके पर पहुंची पुलिस धमाका होने के कारणों की जांच कर रही है।

नैनीताल के भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के हीरानगर आवास में देर रात लगभग साढ़े बारह बजे के करीब तेज धमाका हुआ। इससे उनके घर के खिड़की दरवाजे सहित घर का मेन गेट क्षतिग्रस्त हो गया। भाजपा जिलाध्यक्ष के घर पर धमाके की सूचन पर डीआईजी नीलेश आनंद भरणे पुलिस टीम के साथ मौके पर मुआयना करने पहुंचे। इसी बीच कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत और मेयर जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला भी उनके आवास पर पहुंच गये।

मौके पर मौजूद जिलाधिकारी धीराज सिहं गर्ब्याल ने बताया कि जांच के बाद ही धमाके के कारणों का पता चल पाएगा। जांच में फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है। वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धमाका होने से एक कमरे की दीवार भी क्षतिग्रस्त हुई है।

मामले की सूचना मिलते ही एसपी सिटी, सीओ हल्द्वानी, एसडीएम मनीष सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह मौके पर पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टिहरी झील में जलस्तर बढ़ने से बांध के नजदीकीे ग्रामीणों में भय का माहौल, टीएचडीसी ने कहा इससे कोई खतरा नहीं

नई टिहरी: लगातार हो रही बारिश के चलते टिहरी झील का जलस्तर भी बढ़ता जा रहा है। झील का जलस्तर बढ़ जाने से बांध प्रभावित परिवारों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। झील का पानी गांव के नजदीक पहुंच गया है जिससे वहां निवास कर रहे ग्रामीणों में भय का […]