दुष्कर्म के मामले मे आईटीबीपी के सिपाही पर मुकदमा दर्ज

Ghughuti Bulletin

देहरादून: आईटीबीपी के कांबेट विंग में तैनात जवान (जीडी) मोहन सिंह दानू के खिलाफ वहीं कार्यरत महिला कांस्टेबल ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसके बाद मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इसकी सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस उप महानिरीक्षक ने शहर कोतवाली पुलिस को तत्काल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए। कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि पीडिता के साथ दुष्कर्म की घटना पांच दिसंबर को हुई। आरोपी पर दुष्कर्म की धाराए लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। दूसरी और पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। पुलिस अभी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

इस मामले की जांच का कार्य कैंट थाने की महिला उप निरीक्षक पिंकी पंवार को सौंप दिया गया है। मामले के आईटीबीपी अकादमी से संबंधित होने के कारण आईटीबीपी प्रशासन से संपर्क किया जा रहा है। इस संबध में आईटीबीपी अकादमी के कांबेट विंग के अधिकारियों का जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

विधानसभा सत्र के दौरान विपक्षी दलों ने सरकार को घेरा

देहरादून : उतराखंड विधानसभा शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन शनिवार को विपक्षी दल कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया। भाजपा सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी। विशेषाधिकार हनन पर विपक्ष ने भाजपा सरकार पर जमकर हमले किए। खनन प्रकरण पर नेता प्रतिपक्ष ने […]