RRR फिल्म यूट्यूब पर हुई लीक, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

Ghughuti Bulletin

देहरादून: राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रही। फिल्म अभी तक 700 करोड़ से अधिक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है और देश- विदेश मे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में जहां फिल्म कुछ वेबसाइट्स पर लीक हुई थी तो वहीं अब फिल्म यूट्यूब पर भी लीक हो गई। फिल्म का यूट्यूब पर लीक होना मेकर्स के लिए बड़ी समस्या बन गया है। जिस उन्होंने बड़ा फैसला लिया है।

दरअसल फिल्म यूट्यूब पर फिल्म लीक हो गई है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर RRR और फिल्म की कास्ट को टैग करते हुए इस बात की शिकायत की है। सोशल मीडिया यूजर्स ने RRR के यूट्यूब लिंक को ट्वीट किया और मेकर्स को इस बात की जानकारी दी। वहीं फिल्म के मेकर्स को इस बात की जानकारी मिलते ही उन्होंने यूट्यूब पर से फिल्म को हटवाया और तेजी से एक्शन लिया। ऐसे में अब फिल्म यूट्यूब पर मौजूद नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हैदराबाद में रेव पार्टी में 142 लोग गिरफ़्तार, वीआईपी, ऐक्टर व राजनेताओं के बच्चे भी शामिल

देहरादून: हैदराबाद में एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ और लगभग 142 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें कई वीआईपी और ऐक्टर, राजनेताओं के बच्चे भी शामिल हैं। बंजारा हिल्स इलाके के एक फाइव स्टार होटल में हैदराबाद पुलिस की टास्क फोर्स टीम ने एक पब में नशे […]