ओमिक्रोन को देखते हुए टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे में बदलाव की संभावना

Ghughuti Bulletin

दिल्ली : दुनिया में कोरोना के ओमिक्रोन के वेरिएंट के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एक बार फ़िर संकट के बादल मंडराने लगे है। इसी के चलते आशंका जताई जा रही है कि टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे में बदलाव किया जा सकता है। जानकारी के अनुसार बोर्ड इस दौरे को लगभग एक हफ्ते के लिए टाल सकता है। हालांकि, इस सम्बन्ध में कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नही की गयी है। टीम इंडिया को 9 दिसम्बर को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना है। जहाँ उनके 3 टेस्ट, 3 वनडे और 4 टी-20 मुकाबले खेले जाने है।
वही दक्षिण अफ्रीका में कोरोना संक्रमण से स्थिति खराब है। वहां मिला कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रोन दुनिया के 24 देशों में फेल चुका है।

बीसीसीआई के अनुसार खिलाडियों की सेहत और सुरक्षा उनकी प्राथमिकता है। अभी वह सरकार की इजाजत का इन्तजार कर रहे है। और साथ ही साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड के साथ इस संबंध में बातचीत कर रहे है। बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टीम सिलेक्शन को भी होल्ड पर रखा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

राज्य के विकास का आगामी दस वर्षों का विजन डाक्यूमेंट किया जा रहा है तैयार: सीएम धामी

–राज्य के विकास की सामूहिक यात्रा में सभी से सहयोगी बनने का किया आहवान –गैरसैंण हमारी भावनाओं का केन्द्र तथा हृदय स्थल। देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को देर सांय मुख्यमंत्री आवास कार्यालय स्थिति सभागार में आयोजित बिल्डिंग न्यू उत्तराखण्ड कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर आयोजित संवाद […]