महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में तोड़ने की कोशिश कर रही है भाजपा: संजय राउत

Devendra Budakoti

देहरादून: राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में तोड़ने की कोशिश कर रही हैं| पत्रकारों से बातचीत के दौरान राउत ने भाजपा पर शिवसेना को तोड़ने की साजिश का भी आरोप लगाया हैं।

शिवसेना सांसद ने महाराष्ट्र में बाढ़ को लेकर सीएम शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा कि वह ऐसे समय पर पार्टी के संसदीय दल को तोड़ने की कोशिश कर रहे है, जब राज्य के कुछ हिस्से बाढ़ का सामना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि फिर चाहे वह चिह्न हो या पार्टी हो, हम किसी भी जंग के लिए तैयार हैं। कुछ सांसद और विधायक भले ही हमें छोड़कर जा रहे हों, लेकिन केवल विधायकों और सांसदों से शिवसेना नहीं बनी।

उन्होंने कहा कि शिवसैनिक भविष्य में बागियों का कोई भी चुनाव जीतना मुश्किल कर देगी।

वहीं, शिंदे के दिल्ली दौरों पर सवाल उठाते हुए राउत ने कहा कि मुझे याद नहीं है कि कब शिवसेना के मुख्यमंत्रियों मनोहर जोशी या नारायण राणे को कैबिनेट विस्तार या दूसरी चीजों के लिए राष्ट्रीय राजधानी के चक्कर लगाने पड़े हों।

Next Post

सीएम धामी ने किया आईएएस आराधना जौहरी द्वारा उत्तराखण्ड के मंदिरों पर लिखी पुस्तक का विमोचन

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने से. नि. आईएएस सुश्री आराधना जौहरी द्वारा उत्तराखण्ड के मंदिरों पर लिखी गई पुस्तक “BEYOND THE MISTY VEIL , Temple Tales OF Uttarakhand” का विमोचन किया। कार्यक्रम का आयोजन सीएम कैम्प कार्यालय देहरादून स्थित मुख्य सेवक सदन में किया गया। मुख्यमंत्री धामी ने पुस्तक […]