रेलवे पुल के पास महिंद्रा गाड़ी ने सांभर को मारी टक्कर

Ghughuti Bulletin

देहरादून: डोईवाला में लच्छीवाला रेलवे पुल के पास एक महिंद्रा गाड़ी के सामने सांभर आ गया। जिससे वाहन पलट गया और हादसे में सांभर की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को लच्छीवाला रेलवे पुल के पास एक महिंद्रा गाड़ी सांभर को टक्कर मारने के बाद पलट गई। सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि महिंद्रा गाड़ी अनियंत्रित होकर रोड के किनारे पलटी है।वाहन में आठ लोग सवार थे। जिन्हें हादसे में हल्की चोट आई है। मौके पर वन विभाग की टीम भी मौजूद थी।

जिनके द्वारा बताया गया कि उक्त महिंद्रा गाड़ी के चालक से एक सांभर को टक्कर मारी गई, जिसमें सांभर की मौत हो गई है। जिसके बाद आरोपी वाहन चालक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करते हुए चालान किया गया।लच्छीवाला वन क्षेत्राधिकारी घनानंद उनियाल ने बताया कि सांभर करीब तीन साल का था। जिसका पोस्टमार्टम कर शव को दफना दिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जुए के विवाद में हुई थी ठेकेदार की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर, हत्या का पर्दाफाश

हरिद्वार: पथरी थाना क्षेत्र के एक्कड़ गांव में ठेकेदार की हत्या जुआ खेलने के विवाद में हुई थी। पुलिस ने 24 घंटे में आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश कर लिया है। पुलिस ने हत्‍या में प्रयुक्‍त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र […]