ममता बनर्जी ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

Ghughuti Bulletin

दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बुद्धवार को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। वह आज शाम 5 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके घर पहुंची।

यह माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी से इस मुलाकात में ममता राज्य के विकास के विभिन्न मुद्दों के अलावा बी एस एफ़ का अधिकार क्षेत्र बढ़ाने और त्रिपुरा में हिंसा के मामले पर चर्चा कर सकती हैं। विदित हो कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में तृणमूल कांग्रेस की वह याचिका खारिज कर दी थी, जिसमें त्रिपुरा में होने वाले निकाय चुनाव पर रोक लगाने की मांग की गई थी।

दोपहर 3.30 बजे ममता भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी से भी मिलीं।

गौरतलब है कि ममता बनर्जी के इस दौरे के दौरान कई पार्टियों के नेता तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए । सबसे पहले जे डी यू के सांसद रह चुके पवन वर्मा ने पार्टी की सदस्यता ली। इसके बाद कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति,आजाद पत्नी पूनम आजाद, हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद रह चुके अशोक तंवर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह हुई भाजपा में शामिल

देहरादून: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के रायबरेली सदर विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं। उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने […]