सहकारी बैंक में हुई नियुक्तियों में धांधली का आरोप

हरिद्वार:  तीरथ सरकार में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बनाए गए हरिद्वार ग्रामीण से विधायक स्वामी यतीश्वरानंद और ज्वालापुर से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को पत्र लिखा है।

उन्होंने हरिद्वार जिला सहकारी बैंक में हुई 34 नियुक्तियों को तत्काल रद्द करने की मांग की है।

राज्य मंत्री यतीश्वरानंद और विधायक राठौर ने बैंक प्रबंधक पर इन नौकरियों को देने के लिए करोड़ों रुपए वसूलने का आरोप लगाया है।

मुख्यमंत्री को लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसकी दोनों ने पुष्टि की है। दोनों ने इस मामले में कहा कि उत्तराखंड सरकार में किसी भी प्रकार की धांधली नहीं होने दी जाएगी।

उनके संज्ञान में मामला आया था कि हरिद्वार जिला सहकारी बैंक में चतुर्थ श्रेणियों के कर्मचारियों की भर्ती में धांधली की गई है, ये भर्तियां रुपए लेकर की गई थी।

इसको को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को पत्र लिखा है। राज्य मंत्री यतीश्वरानंद और विधायक राठौर के मुताबिक मुख्यमंत्री ने उनके पत्र का संज्ञान लिया है। इस मामले के गंभीरता से लिया है। उनकी सरकार में इस तरह के कामों को होने नहीं दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

 सब्जी और फल विक्रेताओं ने चिता पर लेटकर किया प्रदर्शन

ऋषिकेश:  फुटकर सब्जी विक्रेता स्थाई ठिकाने की मांग को लेकर इन दिनों धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसका आज चैथा दिन है। बीते दिन सब्जी विक्रेताओं ने चिता पर लेटकर विरोध-प्रदर्शन करने की बात कही थी। मंगलवार को विक्रेताओं ने चिता पर लेट कर नगर निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। […]