दुकान का शटर काटकर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  चकराता रोड स्थित आरजीएम प्लाजा में दुकान का शटर काटकर मोबाइल व नकदी चोरी करने के मामले में नगर कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, युवक ने अपने एक साथी के साथ चोरी को अंजाम दिया था। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

कोतवाल एसएस नेगी ने बताया कि 19 अप्रैल को राशिद कुरैशी ने तहरीर दी कि उनकी दुकान का शटर काटकर चोरों ने करीब 75 हजार रुपये व रिपेयर के लिए आए करीब 12 मोबाइल चोरी कर लिए हैं ।

इस पर गुरुवार रात पुलिस को सूचना मिली कि जिन व्यक्तियों ने मोबाइल की दुकान में चोरी की है, उनमें से एक मोबाइल बेचने के लिए ओंकार रोड पर घूम रहा है।तत्काल ऐक्शन करते हुए पुलिस ने आरोपित मोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया।  मोनू कुमार के पास से 14 हजार रुपये बरामद हुए।

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथी के साथ सहारनपुर चौक व धामावाला बाजार स्थित दुकान में भी चोरी की थी। जहां से वह नकदी व सिगरेट चोरी करके ले गए थे। नकदी उन्होंने खर्च कर ली हैं और सिगरेट विवेक के पास हैं। कोतवाल ने बताया कि मोनू को कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चमोली जनपद के सुमना में एक बार फिर ग्लेशियर हादसा: कई लोगों के दबे होने की आशंका

-सेना द्वारा बचाव अभियान शुरू  -मुख्यमंत्री  चमोली के लिए रवाना -चमोली में रहकर लेंगे हालातों का जायजा चमोली:  जनपद चमोली के दूरस्थ क्षेत्र सुमना से एक बार फिर आग्लेशियर टूटने की खबर सामने आई है। जिले में भारत-चीन सीमा से लगे क्षेत्र सुमना में बीआरओ के कैंप के पास ग्लेशियर […]