सल्ट विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी को लेकर बीजेपी में मंथन जारी

देहरादून: सल्ट उपचुनाव की तारीख के एलान के साथ ही राजनीतिक पार्टियां प्रत्याशी को लेकर मंथन करने लगी हैं।

गुरुवार रात को सल्ट विधानससभा उप चुनाव के प्रत्याशी को लेकर बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम के साथ पार्टी के पदाधिकारियों ने बैठक की। इस बैठक में सल्ट विधानससभा उप चुनाव को लेकर रणनीति भी बनाई गई।

सल्ट विधानसभा उपचुनाव के साथ बीजेपी मिशन 2022 पर भी पूरा फोकस कर रही है। प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी और मीडिया टीम मिशन 2022 को लक्ष्य मानकर गंभीरता से जुट गई है।

संगठन की प्राथमिकता 4 साल में किये गए विकास कार्य और वर्तमान में चल रही निरंतर विकास की गतिविधियों को आम लोगों तक पहुंचाना है।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि मीडिया व सोशल मीडिया टीम की जिम्मेदारी सबसे महत्त्वपूर्ण है। उन्हें विपक्ष के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देने का है. इसके लिए अध्ययन करना जरूरी है, ताकि तथ्यों के आधार बेहतर जवाब दिया जा सके।

इसके अलावा सल्ट विधानसभा उपचुनाव पर भी पार्टी ने अपनी तैयारियों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सल्ट उपचुनाव में पार्टी को बड़ी जीत हासिल करनी है। इसके लिए बेहतर समन्वय के साथ कार्य करना होगा.।

सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल से यह अच्छी तरह हासिल होगा। सल्ट विधानसभा उपचुनाव के लिए गठित की गई टीम में कुछ अन्य पदाधिकारियों को भी जिम्मेदारी दी गयी है। पार्टी जल्द ही अपना प्रत्याशी घोषित करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मातृ सदन की निरंजनी अखाड़े को बैन करने की मांग

हरिद्वार: मातृ सदन के परमाध्यक्ष स्वामी शिवानंद सरस्वती ने निरंजनी अखाड़ा को बैन करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि निरंजनी अखाड़ा ने ज्वालापुर से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर को महामंडलेश्वर बनाने का निर्णय लिया है। गृहस्थ वाले को महामंडलेश्वर बनाना संन्यास परंपरा में दुर्भाग्य की बात है। […]