आप की चाय पर चर्चा में उठे कई मुद्दे

Ghughuti Bulletin

देहरादून:   विकासनगर विधानसभा में आप कार्यकर्ताओं ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम का आोजन किया गया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों को केजरीवाल सरकार के कामों को बताते हुए 2022 में आम आदमी की सरकार बनाने का आह्वान किया। विकासनगर विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों आप कार्यकर्ता सक्रिय नजर आ रहे हैं।

लगातार जगह-जगह चाय पर चर्चा कार्यक्रम के तहत बैठकों का दौर जारी है। विकासनगर के ग्राम मदरसू मटोगी में चर्चा के दौरान कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों को केजरीवाल सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और 2022 में आम आदमी की सरकार बनाने का आह्वान किया।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार काम करने पर विश्वास करती है। यही कारण है कि उनको लगातार तीसरी बार दिल्ली की जनता का भरपूर स्नेह और प्यार मिला है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर हमारे प्रदेश को विकसित किया जाएगा।

विकासनगर विधानसभा के संगठन मंत्री मनोज चैधरी ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस 20 सालों से बारी-बारी से लूटते आ रहे हैं। इन दोनों दलों का पतन निश्चित हो गया है। देवभूमि की जनता अब इन पर विश्वास नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंहगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने थाली बजाकर गांधी पार्क में प्रदर्शन

देहरादून :  2022 के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस महंगाई समेत अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। शुक्रवार को देहरादून में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर […]