मैक्स अस्पताल में मरीजों के सामान चोरी होने का सिलसिला जारी

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  कोरोनाकाल में मानवता को शर्मसार करने वाले मामले लगातार प्रकाश में आ रहे है। इतना ही नही अस्पताल में भी मरीजों के सामान की कोई सुरक्षा गारंटी नही है।

मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचने वाले मरीजों के मोबाइल चोरी होने का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को अस्पताल से मोबाइल चोरी होने के मामले में राजपुर थाना पुलिस ने दो मुकदमे दर्ज किए हैं।

पहले मामले में इंद्रा नगर कालोनी निवासी राकेश परमार ने बताया कि उनके भाई विनीत राणा को कोरोना के कारण 26 अप्रैल को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 15 मई को विनीत राणा की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। इसके बाद मैक्स अस्पताल ने विनीत राणा का मोबाइल व सामान नहीं लौटाया व ना ही सामान ढूंढने में कोई दिलचस्पी दिखाई।

अस्पताल के अंदर से मोबाइल चोरी के दूसरे मामले में यमुना कालोनी निवासी कृष्ण पल्लव चमोला ने बताया कि उनकी माता तोषी चमोला को कोरोना संक्रमण के चलते 10 मई को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 23 मई को उनकी मृत्यु हो गई। अस्पताल से सामान वापस मांगा गया तो स्टाफ ने मोबाइल नहीं लौटाया। पुलिस ने इन मामलों का संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

320 किलो अवैध विस्फोटक बरामद, एक गिरफ्तार

अल्मोड़ा:  अल्मोड़ा जिले के बाड़ेछीना सेराघाट मोटर मार्ग के चोपड़ाथल नामक जगह पर पुलिस ने एक कमरे से 320 किलो विस्फोटक पदार्थ बरामद किया. यह कार्रवाई पुलिस और राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने की। बरामद विस्फोटक पहाड़ तोड़ने तथा खड़िया की खदानों में इस्तेमाल किया जाता है। पुलिस ने […]